शादी के बाद पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक हुई मौनी रॉय, देखें ये जबरदस्त VIDEO

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। 27 जनवरी की मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग दो रीति रिवाजों से विवाह किया। प्रातः मलयाली रस्मों से शादी पूरी हुई। वहीं रात को बंगाली रीति रिवाजों से मौनी रॉय ने विवाह किया। गोवा में हुई इस भारतीय शादी की सोशल मीडिया पर जमकर धूम देखने को मिल रही है। मौनी की शादी की फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

वही मौनी को पहले प्रशंसकों ने दक्षिण भारतीय दुल्हन गेटअप में देखा। जहां अभिनेत्री ने सफ़ेद रंग की रेड बॉर्डर साड़ी पहनी थी। इस सुन्दर साड़ी को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ पूरा किया। सूरज कुर्ता तथा लुंगी में नजर आए। बंगाली शादी में मौनी ने सब्यासाची का डिजाइनर रेड लहंगा पहना था। बंगाली दुल्हन गेटअप में मौनी रॉय अप्सरा सी सुन्दर नजर आई। ये फोटोज देखने के पश्चात् मौनी की सुंदरता की प्रशंसा करते प्रशंसक नहीं थक रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही शादी में ही नहीं हल्दी तथा मेहंदी फंक्शन में भी मौनी रॉय जबरदस्त नजर आई। मेहंदी में मौनी ने येलो लंहगा, बैकलेस ब्लाउज पहना था। वहीं हल्दी के लिए अभिनेत्री ने व्हाइट लहंगा एवं व्हाइट फ्लॉवर ज्वैलरी पहनी। सूरज के मौनी को मंगलसूत्र पहनाते, उनकी मांग में सिंदूर भरते , जयमाला सहित कई वीडियोज सामने आए हैं। वही यदि इन्हें आपने मिस किया है तो कोई बात नहीं, यहां आपको मौनी की शादी से संबंधित सभी फोटोज एवं वीडियोज आप देख सकते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -