खुद को खूबसूरत बनाये रखने के लिए जानें क्या करती हैं टीवी की 'नागिन'
खुद को खूबसूरत बनाये रखने के लिए जानें क्या करती हैं टीवी की 'नागिन'
Share:

एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' से लाइमलाइट में आईं मौनी रॉय अपनी खूबसूरत स्किन और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. उनकी खूबसूरती पर कई लोग मरते हैं और यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोविंग भी इतनी ज्यादा है. आपको बता दें, वह अपनी स्किन को मेनटेन रखने के लिए दिनभर में क्या करती हैं, इसके बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया. तो चलिए जानते हैं कि मॉनी रॉय की इस खूबसूरत स्किन और स्टाइलिश लुक का क्या राज है. इसके बाद आप भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. 

वॉटर बेस्ड चीजों का सेवन
मौनी ने बताया कि वह दिन में 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं. इससे उनकी त्वचा हाईड्रेट रहती है. पानी पीने से स्किन नैचरल ग्लो करती है. पानी के साथ-साथ मौनी अपनी डाइट में वॉटर बेस्ट चीजों का सेवन भी करती हैं.

सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलतीं
सुबह सबसे पहले फेस को क्लींजर से क्लीन करती हैं, फिर फेस वॉश से. वह बताती हैं कि कहीं बाहर जाने से पहले फेस पर सनस्क्रीन लोशन लगाना नहीं भूलती.

नैचरल शाइनिंग
मेकअप के मामले में मौनी खुद पर कंट्रोल रखती हैं. उनके मुताबिक, आपकी स्किन नैचरल तरीके से शाइन करनी चाहिए. इसके लिए सही डायट बेहद मायने रखती है. स्किन पर वह ज्यादा कुछ नहीं करती. लेकिन, हां आंखों पर काजल और आईलाइनर लगाना उन्हें पसंद है.

लिप बाम लगाए रखती हैं 
मौनी रॉय अपने साथ लिप बाम रखना कभी नहीं भूलती. मौनी अपने बैग में 3 से 4 लिप बाम कैरी करती हैं. होंठों को मॉइश्चराइज रखना उन्हें बेहद पसंद है.

चाहिए मौनी रॉय जैसी ग्लोइंग तो जानें उनके इजी ब्यूटी टिप्स

ऑयली स्किन है तो घर पर ही करें फेशियल, अपनायों ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -