मौनी रॉय के नए अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल
मौनी रॉय के नए अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल
Share:

टेलीविज़न जगत की 'नागिन' बनकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय का नाम सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार होता है। वह टेलीविज़न के पश्चात् अब बॉलीवुड में भी तहलका मचा रही हैं। कम ही फिल्मों में काम करके मौनी ने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे दी है। अब मौनी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज साझा की हैं जिन्हें देखकर उनके प्रशंसक उन्हें बोल्ड नहीं बल्कि सुपरबोल्ड बता रहे हैं। 

दरअसल, मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं। फोटोज में वह एक स्टाइलिश टॉप पहने हैं जो एक स्कार्फ से बना हुआ है। उन्होंने एक ब्लैक लेदर पैंट के साथ इस बोल्ड टॉप को कैरी किया है। इस टॉप में उनका परफेक्ट फिगर एवं दमकती स्किन भी स्पष्ट दिखाई दे रही है। इसलिए फैंस को उनका ये अवतार सुपरबोल्ड लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि मौनी इन दिनों प्रतिदिन अपने प्रशंसकों पर कहर ढा रही हैं। मोनी पिछले दिनों से निरंतर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। उनकी खूबसूरत अदाएं लोगों को मदहोश बना देती हैं। इन फोटोज में मौनी रॉय का बहुत अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। वही बात यदि वर्कफ्रंट की की जाए तो मौनी शीघ्र ही बिग बजट आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं। वह हाल ही में वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी दिखाई दी थी।

करण कुंद्रा से बोली तेजस्वी- अगर तुम्हे शमिता से प्यार हो गया तो? एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगी करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर! मचेगा जबरदस्त धमाल

'बिग बॉस 15' में खुलने वाला है बड़ा राज! बढ़ सकती है इस कंटेस्टेंट की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -