OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय
OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

लगातार टीवी की नागिन के नाम से पहचानी जाने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से सभी का तापमान हाई कर रहीं हैं. मौनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय ने बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू अक्षर कुमार की फिल्म गोल्ड से किया है और इस फिल्म से उन्हें खूब सुर्खियां मिली हैं. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की जहाँ उन्होंने नागिन और पार्वती का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की. आप सभी जानते ही हैं कि मौनी रॉय को लोग टीवी की नागिन के नाम से जानते हैं और मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी, बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

कुछ समय पहले ही मौनी रॉय अपने एक वीडियो के कारन सुर्ख़ियों में आईं थीं. जी हाँ, बीते समय से लेकर अब तक मौनी रॉय का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में मौनी एक लड़की को किस कर रहीं हैं वह भी लिपलॉक. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी रॉय गाना गाती नजर आ रही हैं और मौनी रॉय इस वीडियो में अपनी प्यारी से आवाज में गाना गाती नजर आ रही हैं कि तारीफ करुं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया. इसके बाद जैसे ही मौनी रॉय सॉन्ग गाना बंद करती वैसे ही वह संजीदा शेख को लिप किस करती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि मौनी रॉय और संजीदा शेख दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों कई अवसर पर एक साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं.

फिलहाल उनका यह वीडियो फैंस लगातार पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर अब तक लाखो लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं और बहुत से लोगों ने मौनी को गन्दी महिला और लेस्बियन तक कह दिया है.

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

खुशखबरी !! इश्कबाज के नए सीजन में होंगी सुरभि चंदना लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -