तेजी से वायरल हो रही है माधुरी दीक्षित संग मौनी रॉय की तस्वीर
तेजी से वायरल हो रही है माधुरी दीक्षित संग मौनी रॉय की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का 15 मई को जन्मदिन था इस ख़ास मौके पर उन्हें फ़िल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने जन्मदिन की बधाई दी, तो वहीं टीवी के स्टार्स भी पीछे नहीं हटे. बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित को टीवी की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने कुछ ख़ास अंदाज़ में बर्थ डे विश किया है.

उन्होंने माधुरी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि Happy happiest birthday my Aphrodite , all the goods happy & blessed , one who s magic & keeps us all young just with your smile. Throwback to sharing the stage and feeling happy & blessed ..ख़ास बात यह है कि मौनी रॉय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है.

 

गौरतलब है कि मौनी रॉय टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा टीवी के मशहूर शो 'नागिन' के लिए जाना जाता है. अब जल्द ही मौनी रॉय को आप बड़े परदे देख पाएंगे, मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. इस फिल्म के बाद वह फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मौनी ने फिल्म 'गोल्ड' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

नए प्रोमो के साथ देखे एकता कपूर की नई 'नागिन' की खूबसूरत तस्वीरें

नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस

'अब दिल की सुन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस अंदाज़ में नजर आई शमा सिकंदर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -