नागिन 3 के सेट से वायरल हुईं मौनी और अर्जुन की रोमांटिक तस्वीरें
नागिन 3 के सेट से वायरल हुईं मौनी और अर्जुन की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

आजकल एकता कपूर का मशहूर टीवी सीरियल 'नागिन 3' खूब चर्चाओं में है. यह शो अब अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ता चला जा रहा है और शो का आखिरी एपिसोड देखने के लिए हर कोई बेताब है. वहीं एकता ने इस शो के लास्ट एपिसोड को शानदार बनाने के लिए पिछले सीज़न की मुख्य कलाकारों- मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा को वापस लाने का प्लान बनाया है और सभी की वापसी हो गई है. अब वह सब शूट के लिए भी रेडी है और शो के आखिरी एपिसोड की तैयारी पूरी हो गई है, शो के पुराने कलाकार एक बार फिर से एक ही फ्रेम में नजर आने वाले हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

हाल ही शो के सेट से मौनी और अर्जुन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो रोमांटिक है और दिल को छू जाने वाली हैं. आप देख सकते हैं अर्जुन बिजलानी और मौनी रॉय का लुक बहुत प्यारा लग रहा है और दोनों बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहे हाँ. वहीं दोनों को देखने के बाद फैंस दोनों की तारीफों के पूल बाँधने का काम कर रहे हैं.

एक खबर के अनुसार शो का ऐसा प्लॉट तैयार किया गया है कि एक साथ शो में शामिल हुईं ये 'नागिनें' अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए आईं हैं, और इस दौरान मौनी रॉय और सुरभि ज्योति डांस भी करने वाली हैं. फिलहाल अर्जुन और मौनी की इस तस्वीर ने समा बाँध दिया है. दोनों को पहले सीजन में देखा गया था जहाँ दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब सराहा था.

कांस के तीसरे दिन कुछ इस अंदाज में नजर आईं हिना खान

सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट

'ये रिश्ता...' में नायरा और कार्तिक की लड़ाई से नाराज हो जाएंगी दादी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -