रिलीज हुआ गाने 'जोड़ा' का पोस्टर, कल आएगा टीजर
रिलीज हुआ गाने 'जोड़ा' का पोस्टर, कल आएगा टीजर
Share:

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय को आप सभी जल्द ही टीवी एक्टर अली गोनी के साथ देखने वाले हैं. इन दोनों ही सेलेब्स ने कई टीवी शोज में अपनी अदाकारी के चलते लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। अब इन दोनों को साथ में देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. दोनों ने कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है और अब दोनों एक गाने में नजर आने वाले हैं. इस बारे में जानकारी इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

आप सभी को बता दें कि यह दोनों कलाकार एक साथ "जोड़ा" सांग में दिखाई देने वाले है। इस गाने का टीज़र कल वी वाई आर एल ओरिजिनलस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा। वहीं आप देख सकते हैं इस गाने का एक पोस्टर इन दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर मे दोनों एक दूसरे की आँखों में आँखे डालकर देखते हुए नज़र आ रहे है। अपने गाने के इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा ही कैप्शन लिखा है।

आप देख सकते हैं कैप्शन में दोनों स्टार्स ने लिखा है- "हो जाओ तैयार क्योंकि #"जोड़ा" का टीज़र आ रहा है कल 11 बजे वी वाई आर एल ओरिजिनलस के यूट्यूब चैनल पर"। क्या आप तैयार है?'' वैसे अब इस गाने को लेकर फैंस अभी से काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे है। मिली जानकारी के तहत इस गाने के निर्देशक और संगीतकार जितेंदर शाह है। वहीं इस गाने में अली गोनी और मौनी रॉय एक साथ नज़र आएंगे और इस गाने को मनिंदर केली ने लिखा है।

बैन: महिलाएं नहीं खा सकेंगी पिज्जा और पुरुषों नहीं कर सकेंगे यह काम

कल है 'सुपर डांसर-चैप्टर 4' शो का फिनाले, जानिए कब और कहां देख सकेंगे आप

6 महीने का ब्रेक लेने पर इस एक्ट्रेस को भूली इंडस्ट्री, कहा- 'दूसरी लड़कियों ने मुझे पछाड़ दिया'

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -