इस एक्ट्रेस ने अमिताभ के साथ काम करना मरने के समान बताया
इस एक्ट्रेस ने अमिताभ के साथ काम करना मरने के समान बताया
Share:

इंडस्ट्री में नागिन के नाम से मशहूर और फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में मौनी ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बातचीत की. मौनी ने कहा कि, 'आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं.'

आपको बता दें हाल ही में मौनी आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रांड एंबेसडर के तौर पर नियुक्त हुईं है. मौनी ने एक इवेंट में कहा कि, "मैं उनके साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं. फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता." इस इवेंट में अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर मौनी ने अपने जवाब में कहा कि, "नहीं उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी."

मौनी ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, "मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी." आपको बता दें मौनी इस फिल्म में पहली बार बिग बी के साथ काम करेंगी. 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगा.

इस हसीना ने न्यूड होकर दिए हैरान करने वाले पोज़, देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे

ये है बॉलीवुड की 5 सबसे महँगी शादियां, एक में तो अरबो रूपए खर्च हुए थे...

शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा को गलत जगह छुआ, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -