मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश
मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश
Share:

मिस्टर खिलाड़ी के नाम से फिल्म इंडस्ट्री में फेमस अक्षय कुमार का आज 51वां जन्मदिन हैं। अगर अक्षय कुमार आपके पसंदीदा एक्टर है तो आप जानते होगे कि उनका असली नाम क्या है और अगर नहीं जानते तो हम आपको बताते है कि उनका असली नाम राजीव भाटिया हैं। आज भी उन्हें घर पर राजीव के नाम से ही पुकारते हैं। उनके इस विशेष दिन पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। ऐसे में एक्ट्रेस मॉनी रॉय ने भी उन्हें अलग अंदाज में बर्थ डे विश किया हैं। 

शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का जलवे बिखेर चुकी मौनी रॉय ने मिस्टर खिलाड़ी के बर्थ डे पर फिल्म 'गोल्ड' की कुछ फोटो शेयर की हैं। यह फोटो शूटिंग के दौरान की हैं। इसी के साथ कुछ फोटो फिल्म के प्रमोशन के दौरान की भी है। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह पहली बार अक्षय के साथ में बड़े पर्दे पर नज़र आई हैं। 

कभी वेटर था ये सुपरस्टार, कई हसीनाओं को कर चुका है डेट

इस फिल्म में मौनी का किरदार फैंस को काफी पसंद आया। मौनी को अपने किरदार को लेकर जमकर सरहाना मिलीं। लेकिन, फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा धमाल नहीं कर पाई। इससे पहले मौनी छोटे पर्दे पर नागिन के किरदार से बहुत अधिक लोकप्रिय हो चुकीं हैं। आज उनके सोशल मीडिया पर 5.9 मिलियन फॉलोवर्स है। अक्षय और मौनी के फैंस को इन दोनों की केमेस्ट्री भी बड़ी पसंद आईं हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

B'day Special: एक्टिंग, स्टाइल, फिटनेस सबमे आगे हैं अक्षय कुमार

पत्नी ट्विंकल ने ख़ास अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई

अपनी ही फिल्मों को बैन करना चाहती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -