Motorola Razr फ्लिप फोन सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लिए बनने वाला है चुनौती, जाने क्यों
Motorola Razr फ्लिप फोन सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लिए बनने वाला है चुनौती, जाने क्यों
Share:

अमेरिकन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Motorola Razr को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है और यह कंपनी का फ्लैक्सिबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन है.इस फोन का डिजाइन कंपनी के ट्रेडिशनल clamshell लुक से इंस्पायर्ड है और इसमें दो यूजर्स एक साथ दो स्क्रीन का उपयोग कर सकते हैं. Motorola Razr की सेकेंडरी स्क्रीन पर नोटिफिकेशन्स, म्यूजिक और Google Assistant सहित कई फीचर्स का उपयो किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी ने Motorola Razr फ्लिप फोन को यूएस मार्केट में लॉन्च किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ISRO स्पेस सेंटर में निम्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Motorola Razr फ्लिप फोन यूएस में 26 दिसंबर से Verizon पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा और 9 जनवरी से ये फोन ऑनलाइन पोर्टल और स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. इसकी कीमत $1,499.99 यानि लगभग 1,10,000 रुपये हो सकती है. Motorola Razr स्मार्टफोन कीमत और फीचर्स के मामले में बाजार में पहले से मौजूद Galaxy Fold को टक्कर दे सकता है. जहां Galaxy Fold को यूजर्स बुक की तरह फोल्ड करके उपयोग कर सकते हैं. वहीं Motorola Razr में iconic Razr V3 से मिलता-जुलता है और ये एक फ्लिप फोन है. 

CPCL : इन पदों पर बम्पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 13-12-2019

अगर बात करें Motorola Razr फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 6.2 इंच का Flex View डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 21:9 CinemaVision आस्पेक्ट रेश्यो है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876x2142 पिक्सल है. वहीं फोन में 2.7 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 600x800 पिक्सल है. सेकेंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल सेल्फी क्लिक करने के साथ ही नोटिफिकेशन्स देखने के लिए भी किया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए Motorola Razr में 16 मेगापिक्स्ल का प्राइमरी कैमरा दिया गया हैं जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कैमरे में विजन मोड का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से कम रोशनी में भी शानदार इमेज क्लिक की जा सकती है. अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग केबल, यूएसबी सी और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं. 

गूगल : नही देखा होगा इतना छोटा कम्प्यूटर, आकार में होगा क्रेडिट कार्ड की तरह

Vivo U20 जल्द होने वाला है लांच, धमाकेदार प्रोसेसर होगा आकर्षण का केन्द्र

OPPO Fantastic Days Sale : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा मिनिमम 500 रु का कैशबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -