मोटोरोला का दमदार स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला का दमदार स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला ने अपना मोटो E6i स्मार्टफोन ब्राजील में लॉन्च कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कंपनी द्वारा पेश किया गया बजट फ्रेंडली फोन है। इस स्मार्टफोन को सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है। यह 4जी कनेक्टिविटी के साथ अपेक्षाकृत कॉम्पैक्ट फोन है और पीठ पर स्पीकर ग्रिल है।

वहीं मोटो E6i की कीमत की बात करें तो एकमात्र 2GB+ 32GB स्टोरेज वैरिएंट बीआरएल 1,099 की कीमत पर उपलब्ध है जो लगभग 14,900 रुपये है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है- पिंक और टाइटेनियम ग्रे। ग्राहक मोटोरोला ब्राजील की वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

इसके फीचर्स की बात करें तो मोटो E6i ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.1 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले है और इसमें ऑक्टा-कोर यूनिसोक टाइगर SC9863A SoC है। 13-MP प्राइमरी सेंसर और 2-एमपी सेंसर के साथ मोटो E6i में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। दो सेंसर खड़ी गठबंधन कर रहे हैं, और फ्लैश दूसरे सेंसर के नीचे स्थित है । सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 5-एमपी सेंसर लगा है। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए वाई-फाई, 4जी, जीपीएस/ए-जीपीएस, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। मोटो E6i 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 3,000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है।

भारत में ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ इनफिनिक्स स्मार्ट 5

13 और 14 फरवरी को होंगी गेट 2021 परीक्षाएं

Xiaomi इस दिन लॉन्च करेगी नई एमआई ऑडियो उत्पाद रेंज