VIVO को टक्कर देने आया MOTOROLA का नया स्मार्टफोन
VIVO को टक्कर देने आया MOTOROLA का नया स्मार्टफोन
Share:

Motorola के अपना सबसे शानदार स्मार्टफोन Moto G73 5G को इंडिया में सेल के लिए पेश किया जा चुका है. यह G72 का उत्तराधिकारी है और कई धमाकेदार फीचर्स के साथ प्रदान किया जा रहा है. फोन स्टाइलिश डिजाइन के साथ प्रदान किया जा रहा है. फोन में 6.5-इंच का बड़ा डिस्प्ले, 50MP का कैमरा और 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जा रही है. आज से फोन इंडियन मार्केट में उपलब्ध है. आइए जानते हैं Moto G73 5G का मूल्य और फीचर्स...

Moto G73 5G के 8GB + 128GB वैरिएंट  का मूल्य 18,999 रुपये है. मोटोरोला हैंडसेट खरीदने वाले कस्टमर के लिए 2000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का लॉन्च ऑफर को लॉन्च कर रहा है. जिससे फोन की कीमत और कम होने वाली है. Moto G73 5G को खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो कस्टमर को 5 परसेंट का कैशबैक मिलने वाला है. फोन आज यानी 16 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Moto G73 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट, HD+ रिजॉल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.5-इंच का LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 930 SoC पर चलने वाला है. फोन में माइक्रोएसडी स्लॉट भी दिया जा रहा है, इससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जाने वाला है.  Moto G73 5G में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. वहीं इसका वजन सिर्फ 181 ग्राम है. अतिरिक्त सुविधाओं में पावर बटन, फेस अनलॉक और जल प्रतिरोधी डिजाइन में इंटिग्रेटेड एक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल भी दिया जा रहा है.

अब आप भी फोटोज में से निकाल सकते है टेक्स्ट, जानिए कैसे

आप भी इस तरह ले सकते है VIP नंबर

बस 10 हजार में मिल रहा है iPHONE 14 PRO, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -