दिलों को जीतने के लिए आ रहा है Motorola का नया मोबाइल
दिलों को जीतने के लिए आ रहा है Motorola का नया मोबाइल
Share:

एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन, Moto G22 पेश किया है. जबरदस्त फीचर्स वाले इस स्मार्टफोन का मूल्य बहुत ही कम है. कमाल के कैमरे और प्रोसेसर के साथ इस स्मार्टफोन में और भी कई सारे फीचर्स देखने के लिए मिल रहे है. तो चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में और जानते हैं..

बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ Motorola का नया स्मार्टफोन: स्मार्टफोन ब्रांड Motorola का यह लेटेस्ट सस्ता स्मार्टफोन, Moto G22, पेश किया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन को फिलहाल केवल यूरोपियन मार्केट में पेश किया जा रहा है. Moto G22 की लॉन्च मूल्य 169.99 यूरो यानी तकरीबन 14 हजार रुपये है. इस स्मार्टफोन को कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और पर्ल व्हाइट, इन तीन रंगों में भी खरीद सकते है.

दमदार डिस्प्ले और स्टोरेज: एंड्रॉयड 12 पर काम करने वाले Moto G22 में आपको 6.5-इंच का HD+ मैक्स-विजन एलसीडी डिस्प्ले, 1,600 x 720 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. स्टोरेज के बारें में बात की जाए तो Motorola के लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 4GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है. मीडियाटेक हेलिओ G37 प्रोसेसर पर चलने वाले इस फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से भी बढ़ाया भी जा सकता है.

कैमरा और बाकी फीचर्स: हम बता दें कि Moto G22 में आपको एक क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है और इस सेटअप का मेन कैमरा या प्राइमेरी लेंस 50MP का है. इस फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है. इस स्मार्टफोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, 5,000mAh की बैटरी और 15W का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. 4G सेवाओं वाला यह स्मार्टफोन वाईफाई, ब्लूटूथ, NFC सपोर्ट, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और 3.5mm के हेडफोन जैक के साथ आता है. आपको बता दें कि स्मार्टफोन को इंडिया में आने वाले हफ्तों में पेश किया जा सकता है.    

Nokia जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना नया मॉडल

यदि लैपटॉप पर Netflix में नहीं मिल रही अच्छी क्वालिटी तो करें ये काम

नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar लॉन्च करने जा रहा है नया ऑफर प्लान, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -