मोटोरोला के इस फ़ोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
मोटोरोला के इस फ़ोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

फ्लिपकार्ट  बिग  बिलियन डेज  का उपभोक्ता बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और इसमें कई शानदार स्मार्टफोन कम कीमत के साथ ही आकर्षक ऑफर्स में उपलब्ध होंगे। इस सेल में मोटोरोला भी अपने कई स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर पेश कर रही है, जिसमें मोटो G9, मोटोरोला एज+ और मोटो E7 Plus शामिल हैं। इतना ही नहीं कंपनी का फोल्डेबल फोन मोटोरोला रेज़र (2019) इस सेल में 40,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा। ऐसे में आप इस फोन के खरीदने के बारे में जरूर सोच सकते हैं। 

मोटोरोला रेज़र (2019): मोटोरोला रेज़र (2019) स्मार्टफोन की बात करें तो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में यह स्मार्टफोन 84,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 1,24,999 रुपये है। ​वैसे पिछले महीने कंपनी की इस फोन की कीमत में 30,000 रुपये की कटौती की थी जिसके बाद यह 94,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा था। लेकिन इस कीमत के साथ यह फोन केवल ऑफलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध था। लेकिन Flipkart पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक अब उपभोक्ता को यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 40,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ प्राप्त होगा। इसे नॉयर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।  

मोटोरोला एज+: मोटोरोला रेज़र (2019) के अलावा कंपनी ने अपनी कई स्मार्टफोन की कीमत में कटौती ​है। इसमें मोटोरोला एज+ भी शामिल है। यह स्मार्टफोन सेल के दौरान 10,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 64,999 रुपये में उपलब्ध होगा। जबकि इसकी कीमत 74,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में इसी साल मई में लॉन्च किया था। कस्टमर्स इसे स्मोकी संगरिया और थंडर ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

मोटो G9: कंपनी के अर्फोडेबल स्मार्टफोन मोटो G9 की बात करें तो आप इस स्मार्टफोन को केवल 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत में 1,500 रुपये की कटौती की गई है। इसकी ओरिजनल कीमत 11,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन 4GB + 64GB सिंगल स्टोरेज मॉडल और दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें फोरेस्ट ग्रीन और सफायर ब्लू कलर शामिल हैं। 

मोटोरोलावन फ्यूज़न +: मोटोरोलावन फ्यूज़न + की कीमत में भी 1,500 रुपये की कटौती की गई है और यह स्मार्टफोन 17,499 रुपये के बजाय 15,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को 6GB + 128GB सिंगल स्टोरेज मॉडल के अलावा ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 

सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन

अमेज़न इंडिया ने फायर टीवी डिवाइसेस के लिए 'लाइव टीवी' फीचर किया लॉन्च

Snapdeal ने किया अपनी दिवाली सेल का ऐलान, इस दिन होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -