मोटोरोला भारत में लॉन्च कर रहा है 10,000 रुपये से कम में ये बेहतरीन फ़ोन

कई सफल लॉन्च के बाद मोटोरोला भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। मोटोरोला ने ट्विटर पर Moto E40 के लॉन्च को टीज किया है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने अभी तक Moto E40 के लिए आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन एक ट्वीट के अनुसार, फोन जल्द ही जारी किया जा सकता है। मोटोरोला ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट के साथ ट्विटर पर मोटो ई40 के लॉन्च की खबर दी है।

मोटोरोला ने अभी भारत में एज 20 सीरीज जारी की है। Moto Edge 20 और Moto Edge 20 Fusion लॉन्च किए जाने वाले पहले मॉडल थे, हालांकि बाद में Moto Edge 20 Pro को जोड़ा गया। हैरानी की बात यह है कि मोटोरोला ने कम कीमत वाले टैबलेट Moto Tab G20 का भी अनावरण किया। Moto E40, Motorola Edge 20 सीरीज़ के विपरीत, एक बजट फोन होने की संभावना है, जिसमें मिड-रेंज और प्रीमियम सेगमेंट के फोन शामिल हैं।

Moto E40 की संभावित कीमत और उपलब्धता:-
रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस की कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम होगी और इसे इस महीने के अंत या नवंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।

Moto E40 के संभावित स्पेसिफिकेशन:-
Moto E40 को कई विदेशी वेबसाइटों पर भी दिखाया गया है। स्मार्टफोन को शुरुआत में रोमानियाई शॉप साइट eMag पर खोजा गया था। माना जाता है कि स्मार्टफोन में 720 x 1,600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का IPS HD + डिस्प्ले शामिल है। Moto E40 में Unisoc T700 चिपसेट होने की संभावना है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज होगी। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी और 10W का चार्जर होने की संभावना है। फोन एंड्रॉइड 11 के साथ प्री-इंस्टॉल आएगा और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। कैमरों के संदर्भ में, Moto E40 के 48MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो और 2MP सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

JIO नेटवर्क डाउन होने से भड़के यूजर्स, ट्विटर पर निकाला अपना गुस्सा

जारी हुई JEE एडवांस 2021 की रिस्पॉन्स शीट

फेसबुक, ट्विटर के बाद डाउन हुआ JIO का नेटवर्क, यूजर्स हुए परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -