जल्द मोटोरोला लॉन्च करेंगी ये बेहतरीन स्मार्टफोन
जल्द मोटोरोला लॉन्च करेंगी ये बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

स्मार्ट फ़ोन निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही मार्केट में नए फ़ोन उतार सकती हैं. हालिया प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ मोटोरोला आगामी 19 अप्रैल तक 3 नए स्मार्टफोन लांच कर सकती हैं. मोटोरोला के Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus साओ पाउलो में 19 अप्रैल को लॉन्च हो सकते हैं. ये तीनो ही स्मार्टफोन मिड रेंज पर आपको उपलब्ध हो सकेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus के साथ ही Moto Z3 Play के भी इसी इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है. Moto G6 Play के लिए उम्मीद की जा रही है कि फोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा. इस फ़ोन में 4 जीबी की रेम जबकि 64 जीबी की स्टोरेज होने की उम्मीद भी जताई जा रही है. वहीं, Moto G6 Plus की बात करें तो इसकी भी सूरज 64 जीबी जबकि रेम 6 जीबी तक होने की उम्मीद जताई जा रही हैं. 

इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा भी हो सकता है, इसके अलावा फ़ोन 3,200 एमएएच की बैटरी के साथ पेश हो सकता हैं. जानकारी के मुताबिक़ फोन की कीमत के बारे में भी अनुमान लगाया गया हैं, जिसके मुताबिक़ जी6 प्ले $199 (तकरीबन 13,000 रुपये) और मोटो जी6 $249 (16,200 रुपये) में मार्केट में लॉन्च होगा.

वीडियो: अब गूगल देगा आपके हेल्थ की जानकारी

अगले महीने लांच हो सकता है हॉनर 10 स्मार्टफोन

जानें WhatsApp Payments फीचर इस्तेमाल करने का पूरा तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -