भारतीय बाज़ार में 14 सितम्बर को लॉन्च होगा मोटो X प्ले
भारतीय बाज़ार में 14 सितम्बर को लॉन्च होगा मोटो X प्ले
Share:

कुछ महीनों से ही ऐसी ख़बरें आ रही थी की मोटोरोला भारत में अपने मोटों X के दो नए फोंस को लॉन्च करेगा। मोटों X प्ले और मोटों X स्टाइल। आखिरकार मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने स्मार्टफ़ोन मोटो X प्ले को भारतीय बाज़ार में उतारने की योजना बना ली है। जानकारी मिल रही है की इसे 14 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

मोटों के X प्ले फोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले के साथ 1.7GHz का ओक्टा-कोर Qualcomm स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर लगाया गया है। फोन में 2GB की रैम व 21 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। बैटरी क्षमता को बढ़ाते हुए 3,630mAh किया गया है। वहीं फोन का समूचा हार्डवेयर 5.1.1 एंड्राइड लोलीपॉप के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी का प्लान है की वो इसे 16GB और 32GB के दो वैरिएंट में पेश करे जिसे SD कार्ड की सहायता से इसे बढ़ाया भी जा सके। कीमत की अगर बात करें तो अंदाज़न 299 डॉलर के अनुसार भारतीय बाज़ार में 19,964 रुपये के आस पास होने की संभावना है।

वहीं मोटो X स्टाइल की अगर बात करें तो यह 5.7-इंच के QHD डिस्प्ले और 1.8GHz स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध होगा। हार्डवेयर को फास्ट और लॉन्ग टाइम रनिंग बनाने के लिए 3GB रैम के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गयी है। फोन 16/32/64GB के वैरिएंट में उपलब्ध होगा और एंड्राइड लोलीपॉप 5.1.1 पर काम करेगा। भारतीय बाज़ार में इसकी कीमत अंदाज़न 30,000 रुपये आँकी जा रही है।

आपको बता दें की कंपनी अपने सभी फोंस को फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही बेचती रही है, और आगे भी उम्मीद है की अपने मोटों X के थर्ड जनरेशन को भी इसी माध्यम से बेचेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -