इस शानदार स्मार्टफोन के लिए मोटोरोला ने जारी किया एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
इस शानदार स्मार्टफोन के लिए मोटोरोला ने जारी किया एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
Share:

लेनोवो की आधिकारिक कंपंनी मोटोरोला ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक शानदार तोहफा प्रदान किया हैं. मोटोरोला ने अपने मोटो Z प्ले स्मार्टफोन के लिए भारत में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट को जारी कर दिया है. आपको बता दे कि मोटोरोला ने अपने इस शानदार स्मार्टफोन को 2016 में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लांच किया है. अपडेटेड वर्जन इस सॉफ्टवेयर का OPN27.76-12-22 नंबर के साथ है. साथ ही आपको बता दे कि इसका फाइल साइज करीब 1GB का है. जो कि यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा.  

यूजर्स को इस उपडेट के साथ इस महीने यानी अप्रैल माह का लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, इस सॉफ्टवेयर को अपडेट करते समय यूजर्स का स्मार्टफोन करीब 50 प्रतिशत चार्ज होना चाहिए. साथ ही यूजर्स का फ़ोन वाई-फाई से भी कनेक्ट होना चाहिए. अगर आप मोबाइल डाटा से इसे अपडेट करेंगे तो इसमें आपकों कठिनाई का सामान करना पड़ सकता है. एंड्रॉयड नोगट के मुकाबले एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अधिक तेज और स्मार्ट है. 

इसमें बैकग्राउंड लिमिट, ऑटोफिल और पिक्चर इन पिक्चर फीचर्स भी आपको मिलेंगे. साथ ही  60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर और भी कई सारे कीबोर्ड नेवीगेशन आदि मौजूद हैं

ब्लैक डायमंड लुक में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत स्मार्टफोन

वीडियो: जानें Android और iOS फीचर्स में अंतर

भारत में लॉन्च हुए Coolpad के दो स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -