Motorola के फोल्डेबल फोन पर 10 हजार का कैशबैक ऑफर
Motorola के फोल्डेबल फोन पर 10 हजार का कैशबैक ऑफर
Share:

फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक, Motorola Razr 2019 स्मार्टफोन को आखिरकार शुक्रवार 8 मई को सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने लगभग पिछले दो बार से इसकी सेल को पोस्टपोन किया था. अगर आप लेटेस्ट मोटोरोला Razr 2019 डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए फ्लिपकार्ट पर 10,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. हालांकि, ये ऑफर केवल सिटीबैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर ही लागू होगा. फिलहाल हैंडसेट को फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है.

इसके साथ ही अभी ये साफ नहीं है कि प्री-ऑर्डर के साथ दिया जा रहा 10 हजार रुपये का कैशबैक बिक्री शुरू होने के बाद भी जारी रहेगा या नहीं. ई-कॉमर्स वेबसाइट ने जानकारी दी है कि कोरोना महामारी के चलते ओल्ड प्रोडक्ट एक्सचेंज का ऑप्शन उलब्ध नहीं कराया गया है. हालांकि, यहां 5,209 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मौजूद है. Motorola Razr 2019 की कीमत भारत में 1,24,999 रुपये रखी गई है. आपको बता दें लॉकडाउन 3.0 में केंद्र सरकार ने ई-कॉमर्स कंपनियों को ऑरेंज और ग्रीन जोन्स में नॉन-एशेंशियल गुड्स डिलीवर करने की अनुमति दी है. ऐसे में ये डिवाइस रेड जोन के लिए फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की Motorola RAZR (2019) के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये एक फोल्डेबल फोन है. इसमें दो डिस्प्ले मौजूद हैं. आउटर डिस्प्ले एक छोटा 2.7-इंच G-OLED क्विक व्यू पैनल है. वहीं, इनर में 6.2-इंच P-OLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है. ये एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है.इस दो कैमरों के साथ उतारा गया है. एक फ्रंट में मौजूद है और दूसरा अंदर की तरफ. प्राइमरी कैमरा 16MP का है, जिसे क्विक व्यू पैनल के ऊपर रखा गया है. वहीं, अंदर की तरफ नॉच में 5MP सेंसर दिया गया है. इसकी बैटरी 2,510mAh की है और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद है.

क्वाड रियर कैमरे के साथ vivo का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Google ने बनाया इस गेम का शानदार डूडल

Microsoft ने अपने Surface लैपटॉप के साथ इन चीजों को भी किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -