Motorola वन विजन प्लस दमदार डिस्प्ले के साथ हुआ स्पॉट
Motorola वन विजन प्लस दमदार डिस्प्ले के साथ हुआ स्पॉट
Share:

मोटोरोला (Motorola) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वन विजन प्लस (Motorola One Vision Plus) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इस ही बीच इस स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, एंड्रॉयड 10, 4 जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक मोटोरोला वन विजन प्लस की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल बजट रेंज में मोटोरोला वन विजन को भारतीय बाजार में उतारा था। 

Motorola One Vision Plus की संभावित स्पेसिफिकेशन
गीकबेंच के अनुसार, कंपनी मोटोरोला वन विजन प्लस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 4 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में वॉटर-ड्रॉप नॉच मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं।

Motorola One Vision Plus की संभावित कीमत 
सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत मिड-बजट रेंज में रखेगी। वहीं, यह स्मार्टफोन शाओमी और वीवो के डिवाइस को कड़ी टक्कर देगी। 

Motorola One Vision 
मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल मई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये है। मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2520 पिक्सल है। मोटोरोला के इस फोन में सैमसंग का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर है जो कि ऑक्टाकोर है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.7 है, वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला है।

Vodafone का शानदार रिचार्ज प्लान की जानिये कीमत

Nokia ने लांच किये यह स्मार्टफोन्स

Xiaomi ने धूप से चार्ज होने वाला पावर बैंक किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -