भारत में Motorola One Vision जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

भारत में Motorola One Vision जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

भारत में अपना नया हैंडसेट Motorola स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही  लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह फोन भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा. यह कंपनी का पहला फोन होगा जो होल-पंच डिस्प्ले से लैस होगा. इस फोन को लेकर कंपनी ने एक टीजर किया है. जिससे यह साफ हो गया है कि Motorola One Vision भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने बताया है कि वो एक प्रीमिय डिवाइस भारतीय मार्केट में लाने वाली है. 

न्यूबिया का ये शानदार गेमिंग स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Motorola One Vision का टीजर जारी किया है. इस टीजर में "Let's move a notch ahead with a wider perspective! Get ready to experience #ANewVision" लिखा गया है. पिछले हफ्ते कंपनी ने इस फोन के 20 जून को लॉन्च होने की बात कही थी लेकिन फोन के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था. अब इस टीजर से खुलासा हो गया है कि कंपनी Motorola One Vision को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस टीजर में एक फोन नजर आ रहा है जिसमें होल पंच डिस्प्ले दिया गया है.

'अमिताभ बच्चन' का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, ऐसे रखें अकाउंट सुरक्षित

अगर बात करें Motorola One Vision की कीमत और फीचर्स के बारे मे तो इसकी कीमत 299 यूरो यानी करीब 23,500 रुपये है. भारतीय कीमत भी इसी के आस-पास हो सकती है. इस फोन को सेफायर ब्लू और ब्राउन कलर वरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो यह होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा. यह फोन एंड्रइड वन के तहत एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2520 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 सिनेमाविजन है. यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है 512 जीबी तक इसके माइक्रोएसडी कार्ड की क्षमता को बढाया जा सकता है.

गूगल ने समाचार से की बम्पर कमाई, पत्रकारों को मिल सकता है मोटा हिस्सा

भारत में Garmin ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, जीपीएस सपोर्ट से होगी लैंस

इस तरह पीएफ अमाउंट को सीधे बैंक में करें ट्रांसफर