Realme2Pro बनाम Motorola One power : जानिए किसमें कितना है दम ?
Realme2Pro बनाम Motorola One power : जानिए किसमें कितना है दम ?
Share:

हाल ही में जहां oppo ने realme 2 प्रो स्मार्टफोन को लॉंच किया है, तो वहीं दूसरी ओर motorola द्वारा One Power लॉन किया गया. ख़ास बात यह है कि बाजार में इन दोनों फ़ोन का मुकाबला भी हो रहा है. लेकिन पहले इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है. तो आइए जानते है कौनसा-फ़ोन किस पर भारी पड़ रहा है. 

Realme 2 Pro में 6.3 इंच की डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. वहीं Motorola One Power में 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस LTPS IPS LCD डिस्प्ले है.Realme 2 Pr 4GB/64GB, 6GB/64GB और 8GB/128GB के तीन वेरिएंट में उपलब्ध है. तो दूसरी ओर वहीं Motorola One Power में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज आपको देखने को मिलेगी. 

Realme 2 Pro एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है, जो कलर color 5.2 UI पर काम करता है| Motorola One Power एक एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन है.ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. वहीं Realme 2 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 का चिपसेट लगा है. 

Realme 2 Pro में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा है, फ्रंट कैमरे की बात करें तो, आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. वहीं Motorola One Power में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. बैटरी की बात की जाए तो One Power में 5000mAh की पावरफुल बैटरी जबकि Realme 2 Pro में 3500mAh की बैटरी दी गई है. 

Realme 2 Pro के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपये, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 15,990 रुपये और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपये राखी गई है. Motorola One Power की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़ें...

हैप्पी बर्थडे इंस्टाग्राम : 8 साल का हुआ करोड़ों लोगों का चहेता, जानिए किसके हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स ?

नहीं पता फेसबुक से जुड़ी ये बात तो...इसे चलाने के लायक नहीं है आप

आपको बेहतर एहसास दिलाएगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन, इस दिन होगा पेश

ऐसा क्या खास है इस फ़ोन में कि एक साल बाद भी ज़िंदा है यह लोगों के दिलों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -