Motorola One Power की कीमत में जबरदस्त गिरावट, ये है फीचर
Motorola One Power की कीमत में जबरदस्त गिरावट, ये है फीचर
Share:

पिछले साल सितम्बर में Motorola ने One Power लॉन्च किया था. यह कंपनी का देश में पहला Android One पर आधारित फोन था. फोन को RS 15,999 में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के कुछ महीनों बाद ही कंपनी ने हैंडसेट की कीमत में Rs 1000 की कटौती की थी. अब, ब्रांड ने डिवाइस पर एक और प्राइज कट की घोषणा की है. यह प्राइस कट Rs 2000 का किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Facebook : आज क्रिप्टोकरंसी से उठेगा पर्दा, पढ़े रिपोर्ट

अब Flipkart पर Motorola One Power Rs 12,999 में उपलब्ध है. इस के साथ, एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीद पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिल रहा है. हैंडसेट को EMI पर खरीदने पर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Rs 250 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. इसमें 6.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाता है. फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक फोन की इंटरनल मेमोरी को बढ़ा सकते हैं.

Youtube : बच्चों के लिए होगा सेफ, फॉलो करें ये है स्टेप्स

अगर बात करें फोन के कैमरे कि तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, प्राइमरी रियर कैमरा PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) फीचर के साथ f1.8 अपर्चर दिया गया है. फोन के सेकेंडरी रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा f2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल Flash फ्लैश दिया गया है. जबकि फ्रंट में सिंगल Flash फ्लैश दिया गया है. इसने दमदार बैटरी पावर देने के लिए 5,000mAh की क्षमता के साथ उपलब्ध कराया है.

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माहIphone 11 में

होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -