अब मोटो के इस फ़ोन को मिला एक नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास ?
अब मोटो के इस फ़ोन को मिला एक नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास ?
Share:

हाल ही में खबर आई थी कि मोटो के g6 प्लस स्मार्टफोन को एक नया अपडेट मिला हैं, वहीं अब बताया जा रहा हैं कि मोटो के एक और नए स्मार्टफोन को दमदार अपडेट मिला है. बता दें कि मोटोरोला के One Power को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है, लेकिन इस बात के पुष्टि नहीं हो सकी हैं कि कौन-सा अपडेट इसमें आया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नया अपडेट दिसंबर 2018 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ मिल रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि मोटोरोला वन पावर गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का भाग है, इसी वजह से हैंडसेट को तेजी से सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर जोर पकड़ रही है.

नए अपडेट के संबंध में कई यूजर ने Reddit पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि Motorola One Power को दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच के साथ नया अपडेट आ रहा है. बात करें वहीं इस फ़ोन के फीचर्स की तो इसमें आपको  6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) एलसीडी मैक्स विज़न पैनल मिलती हैं. 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में यह आएगा. पावर के लिए इसमें कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है. कैमरे की बात की जाए तो प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का. जबकि सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा. 

 

हो गया खुलासा, इन तगड़े फीचर के साथ आएगा Xiaomi Mi 9

लॉन्चिंग डेट फाइनल, इस दिन भारत में आएगा Huawei P Smart (2019)

साल 2019 में इस तरह धूम मचाएगी Apple, इस अंदाज में पेश हो सकता है नया iPhone

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -