इंतजार की घड़ियां खत्म, भारत में लॉन्च हुआ दमदार, असरदार मोटोरोला One Power
इंतजार की घड़ियां खत्म, भारत में लॉन्च हुआ दमदार, असरदार मोटोरोला One Power
Share:

भारतीय बाजार में मोटोरोला का लेटेस्ट फोन मोटोरोला One Power लॉन्च होम चुका है. यह मिड-रेंज फोन 24 सितम्बर को इंडिया में उतारा गया है. इस सम्बन्ध में पहले मोटोरोला इंडिया ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी भी दी थी. आपको बता दें कि लेनोवो की स्वामित्व वाली इस कम्पनी ने यह स्मार्टफोन बर्लिन में आयोजित IFA 2018 शो में पेश किया गया था. गूगल के एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत आने वाले इस फोन में मैक्स विज़न डिस्प्ले के साथ कई खास फीचर दिए गए हैं. 

क्या आप जानते है करोड़ों लोगों का मददगार WHATSAPP कैसे करता है अरबों की कमाई ?

भारतीय बाजार में इसे 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.  खबरों की माने तो मोटोरोला का यह फोन शाओमी के पॉपुलर फोन रेडमी नोट 5 प्रो को सीधी टक्कर देगा. लॉन्चिंग के बाद यह फोन अब सेल के लिए अक्टूबर के महीने में उपलब्ध होगा. खबरों के माने तो 5 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे फोन की बिक्री शुरू होगी

SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, लॉन्च हुए ये 2 बेहतरीन स्मार्टफोन

यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओरियो 8.1 पर काम करता है और इसमें 6.2 इंच का मैक्स विज़न फुल एचडी+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो और नौच डिज़ाइन के साथ मिलेगा.  इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो सिर्फ 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम देती है. motorola के इस फ़ोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज भी मिलेंगी. अब बात करते है इसके कैमरा सेटअप की तो आपको बता दें कि इस फोन में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा मौजूद है. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें कंपनी ने 12MP का कैमरा दिया है. वहीं मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच फुल एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है.

यह भी पढ़ें...

NOKIA लाने वाली है गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत ?

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

ASUS का नया फ़ोन हुआ लॉन्च, कई स्मार्टफोन को दे रहा मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -