Motorola One Power से जुड़ी बड़ी खबर, आज से इसे घर ला सकेंगे आप
Motorola One Power से जुड़ी बड़ी खबर, आज से इसे घर ला सकेंगे आप
Share:

Motorola One Power से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि पिछले दिनों लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते है तो आप आज से शुरू हुई ई-कॉमर्श साइट फ्लिपकार्ट की सेल से इसे खरीद सकते हैं. बता दें कि इसकी बिक्री आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है.

भारत में क्यों नहीं होता 4 पंखुड़ी वाले पंखों का उपयोग, जानकर हैरान रह जाएंगे आप ?

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इसे 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.  खबरों की माने तो मोटोरोला का यह फोन शाओमी के पॉपुलर फोन रेडमी नोट 5 प्रो को सीधी टक्कर देगा. लॉन्चिंग के बाद यह फोन अब सेल के लिए अक्टूबर के महीने में उपलब्ध होगा. इस संबंध में पहले ही जानकारी मिल गई थी कि 5 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे फोन की बिक्री शुरू होगी.

Xiaomi Redmi 6A रिव्यू : जानिए कितना सही कितना गलत ?

यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओरियो 8.1 पर काम करता है और इसमें 6.2 इंच का मैक्स विज़न फुल एचडी+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो और नौच डिज़ाइन के साथ मिलेगा.  इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो सिर्फ 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम देती है. motorola के इस फ़ोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज भी मिलेंगी. अब बात करते है इसके कैमरा सेटअप की तो आपको बता दें कि इस फोन में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा मौजूद है. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें कंपनी ने 12MP का कैमरा दिया है. वहीं मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच फुल एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है.

यह भी पढ़ें...

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

Panasonic का डबल धमाल, Eluga X1 और Eluga X1 Pro भारत में लॉंच

1 हफ्ते बाद samsung के इस फ़ोन की दस्तक, आज ही जान लें सबसे धमाकेदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -