Motorola One Macro स्मार्टफोन की लीक आई सामने, जानिए क्या होगा अलग
Motorola One Macro स्मार्टफोन की लीक आई सामने, जानिए क्या होगा अलग
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2019 इवेंट में One सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन One Zoom लॉन्च किया था. जो कि एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर आधारित है. साथ ही अब चर्चा है कि कंपनी One सीरीज में एक और नए स्मार्टफोन One Macro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसकी इमेज के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी लीक हुई है, जिनके अनुसार इस फोन में एचडी डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. लेकिन लीक हुई इमेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Motorola का नया स्मार्टफोन One Macro हो सकता है. लीक हुई इमेज में फोन का फ्रंट पैनल दिखाया गया है जिसके अनुसार इसमें dew-drop डिस्प्ले दिया गया है. फोन में बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ ही राउंडेड कॉर्नर दिए गए हैं. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है. 

वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Motorola One Marco में एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध करा सकता है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 और 19:9 का आस्पेक्ट रेश्यो हो सकता है. इसे MediaTek Helio P60 या Helio P70 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. वहीं फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. जिसके एक वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज होगी. जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. 

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन सबसे तेज होगा चार्ज, इस दिन लॉन्च होने की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी तक Motorola One Macro के कैमरा और बैटरी से जुड़ी कोई जानकारी लीक नहीं ​हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में नाइट विजन मोड दिया जाएगा जिसकी मदद से कम रोशनी में भी शानदार फोटोग्राफी की जा सकती है. इसके अलावा लीक खबरों के अनुसार यह फोन 22 सितम्बर को लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत Rs 35,000 से Rs 40,000 के बीच तय की गई है.

अगर आपको किसी एक शख्स को करना है हाइड तो, इन स्टेप्स को करें फॉलो

BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

TikTok ने लिया बड़ा निर्णय, यूजर्स को होगा उनकी जिम्मेदारी का एहसास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -