ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आकर्षक ऑफर के साथ आज लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आकर्षक ऑफर के साथ आज लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) आज ब्राजील में वन हाइपर (Motorola One Hyper) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस फोन से पहले मोटोरोला वन विजन और पावर जैसे स्मार्टफोन्स ग्लोबल लेवल पर पेश किए थे. कंपनी ने इन सभी डिवाइसेज में दमदार फीचर्स दिए हैं. हालांकि, मोटोरोला वन हाइपर की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. वहीं, यह फोन वीवो वी15 प्रो, रियलमी एक्स और रेडमी के सीरीज को कड़ी चुनौती देगा. 

मोटोरोला वन हाइपर की संभावित कीमत: सूत्रों कि माने तो कंपनी इस फोन की कीमत 15,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक के बीच रखेगी. वहीं, कंपनी ने लॉन्चिंग इनवाइट पर इस डिवाइस का स्केच बनाया है, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है. इससे पहले मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2027-1 के साथ अमेरिका की टेक साइट पर स्पॉट दिया गया है. 

मोटोरोला वन हाइपर की संभावित स्पेसिफिकेशन: सूत्रों से मिली जानकारी के बाद, कंपनी इस फोन में 6.69 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले देगी, जो एनएफसी फीचर सपोर्ट करेगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 675 एसओसी के साथ चार जीबी रैम का सपोर्ट भी दिया जा सकता है. यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा. दूसरी तरफ इस फोन के यूजर्स 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

मोटोरोला वन हाइपर के अन्य फीचर्स: वहीं कंपनी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दे सकती है. इसके अलावा यूजर्स को फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलेगा. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा.

भारत में रोबोट सहाय्यित रीढ़ कि हड्डी की सर्जरी के लिए मेडट्रॉनिक ने बाजार में लाया है

Samsung Galaxy S10 यूजर्स को मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट, मिलेंगे शानदार फीचर्स

भारत में Realme X2 Pro का नया वैरिएंट जल्द होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -