+

Motorola One Hyper पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

Motorola One Hyper पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ब्राजील में वन हाइपर (Motorola One Hyper) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस फोन से पहले मोटोरोला वन विजन और पावर जैसे स्मार्टफोन्स ग्लोबल लेवल पर पेश कर दिए थे। कंपनी ने इन सभी डिवाइसेज में दमदार फीचर्स दिए हैं। हालांकि, मोटोरोला वन हाइपर की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। वहीं, यह फोन वीवो वी15 प्रो, रियलमी एक्स और रेडमी के सीरीज को कड़ी चुनौती देगा। तो आइए जानते हैं मोटोरोला वन हाइपर की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

मोटोरोला वन हाइपर की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.69 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले देगी, जो एनएफसी फीचर सपोर्ट करेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 675 एसओसी के साथ चार जीबी रैम का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। इस फोन के यूजर्स 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

मोटोरोला वन हाइपर की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत 15,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक के बीच रखेगी। वहीं, कंपनी ने लॉन्चिंग इनवाइट पर इस डिवाइस का स्केच बनाया है, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी देखा जा सकता है। इससे पहले मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2027-1 के साथ अमेरिका की टेक साइट पर स्पॉट किया गया था।

मोटोरोला वन हाइपर के अन्य फीचर्स
कंपनी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलेगा। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

जल्दी ही भारत में शुरू होने वाला है बिना चीड़-फाड़ किए पोस्टमार्टम