इस दिन भारत में Motorola One Action होगा प्रदर्शित, जानिए अन्य खासियत
इस दिन भारत में Motorola One Action होगा प्रदर्शित, जानिए अन्य खासियत
Share:

मोबाइल निर्माता कंपनी Motorola ने कन्फर्म कर दिया है की भारत में जल्द ही वो एक नया फोन लेकर आने वाली है. अनुमान है की, कंपनी Motorola One Action डिवाइस को 23 अगस्त 2019 को लॉन्च करेगी. पिछले महीने, गूगल एंड्रॉइड एंटरप्राइस पर कथित One Action स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया था. हाल ही में, वेब पर कुछ रेंडर्स भी सामने आए थे। इसमें फोन दो कलर्स में दिखाई दे रहा था. इमेजेज को देखकर लग रहा था की फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Honor Band 5 Fitness Band हुआ लॉन्च, ये है कीमत

अगर बात करें Motorola One Action की स्पेसिफिकेशन्स तो हैंडसेट में 6.3 इंच LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें Samsung का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है.यही चिपसेट Motorola One Vision में भी मौजूद है. SoC के साथ Mali G72 GPU दिया जा सकता है. अनुमान है की फोन में पॉवर बैकअप के लिए 3500mAh की बैटरी दी जाएगी. इसके अलावा, डिवाइस के रियर पर ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा. बैक कैमरा सेटअप में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है.

दिल्ली सरकार ने इंटरनेट कंपनीयों को दिया बड़ा झटका, फ्री में करने वाली है ये काम


आपकीे जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल बाकी दो कैमरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. फ्रंट में सेल्फीज और वीडियोज के लिए 12.6MP शूटर दिया जा सकता है. Motorola One Action में 3GB/4GB रैम वेरिएंट्स दिए जा सकते हैं. Motorola तीन स्टोरेज विकल्प- 32GB, 64GB और 128GB में इस फोन को लॉन्च कर सकता है. इसके अलावा Motorola फोन को ब्लू और गोल्ड कलर में लेकर आ सकती है. हैंडसेट गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा हो सकता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आ सकता है. हाल ही में लीक हुई इमेजेज के अनुसार हैंडसेट का डिजाइन Motorola One Vision से मिलता-जुलता हो सकता है.

इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की मदद से कान पर उगली रखने से होगी बात, नही रही मोबाइल फोन की.........

कश्मीरी लड़की से शादी करने के लिए देश के लोगों में बढ़ा उतावलापन, गूगल पर कर रहे ऐसा काम

'स्पर्म स्टोर' करने वाले स्टार्टअप को मिली 35 करोड़ रुपये की फंडिंग, उपलब्ध कराती है खास किट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -