मोटोरोला का यह नया मोबाइल आया सामने
मोटोरोला का यह नया मोबाइल आया सामने
Share:

दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला बहुत काम समय में अपना नया स्मार्टफोन Moto Z3 Play के नाम से लांच कर सकती है. बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाए हो रही थी. ज्ञात हो कि इस डिवाइस को इंटरनेट पर कुछ लाइव तस्वीरों में देखा गया है जिसके माध्यम से इसके डिजाईन से पर्दा उठा चूका है.

इस मोबाइल में स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन को एक 6-इंच की FHD+ 2160x1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 636 प्रोसैसर, 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है. फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी होने के भी आसार हैं. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 Oreo पर आधारित हो सकता है.

जानकारी के अनुसार इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है, और यह कॉर्नर्स से राउंड होने वाला है. इसके अलावा वायरल तस्वीरों में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा को भी देखा जा सकता है. इस डिवाइस में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है. इस मोबाइल में रियर में दो कैमरे हो सकते है. 

लेनोवो K8 नोट के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 अपडेट

अगर शोक है फोटोग्राफी का तो जानिए इन दो कैमरों में अंतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -