लम्बे इंतजार के बाद मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब
लम्बे इंतजार के बाद मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब
Share:

नई दिल्ली. सालो के इंतजार के बाद मोटोरोला ने मोटो X4 के साथ अपना नया टैब भी बाजार में उतारा है. मोटोरोला सीरीज का यह टैब करीब 6 साल बाद आया है.  कंपनी ने ये टैब फिलहाल यूएस मार्केट में लॉन्च किया है। यह टैब बिक्री के लिए 17 नवंबर 2017 से उपलब्ध होगा.

मोटोरोला ने अपना आखिरी टैब 2011 में Moto Xoom 2 नाम से लॉन्च किया था. फिलहाल मोटोरोला ने यह टैब अमेरिका में लॉन्च किया है, जो फिलहाल AT&T सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है. यह टैब बिक्री के लिए 17 नवंबर 2017 से उपलब्ध होगा. इस टैब की कीमत 299 डॉलर (करीब 19541 रूपए) होगी.

 

अगर मोटो के इस नए टैब के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 10.1 इंच का FHD डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही यह डिवाइस ओक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ काम करेगा. इसके बाद भी अगर यूज़र चाहें तो एक्स्ट्रा माइक्रो एसडी कार्ड के साथ इसकी स्टोरेज 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. 

 

टैब में कई मोड दिए गए हैं, जैसे प्रॉडक्टिविटी मोड जिसमें यूजर्स मल्टीटास्क और एक ऐप से दूसरे ऐप में क्विक स्विच कर सकते हैं. इसमें किड्स मोड भी है, जो बच्चों को infotainment वीडियो, गेम और एजुकेशनल कंटेंट की एक क्यूरेटेड लिस्ट को फॉलो करने की अनुमति देता है. साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर ऑथेंटिकेशन के साथ 7 अलग-अलग प्रोफाइल को accommodate कर सकते हैं.

अच्छे पावर बैकअप के लिए इस टैब में 7,000 mAh की बैटरी दी गई है. यह टैब एंड्रॉयड नूगट वर्ज़न पर काम करेगा. मोटो के इस टैबलेट में टाइप-सी पोर्ट और डुअल स्पीकर दिए गए हैं. कंपनी जल्द ही, इस टैब के साथ ऑप्शनल एक्सेसरीज भी लॉन्च करेगी.

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया 7 इंच का टैबलेट

नई तकनीक से अब कपड़े धोने से आज़ादी

अब दोगुनी स्पीड से चलेगा Mozilla का नया Firefox

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -