मोटोरोला ने निकाला नया वाटर प्रूफ स्मार्टफोन Moto E3
मोटोरोला ने निकाला नया वाटर प्रूफ स्मार्टफोन Moto E3
Share:

हाल ही में मोटोरोला ने नया स्मार्ट फ़ोन  Moto E3 लांच किया हैं. जिसे बेहतर कैमरे के साथ वाटरप्रूफ बनाया गया हैं.  Moto E की सीरीज में पेश किया गए इस मोबाइल का वर्जन E3 हैं . इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ ही क्वॉडकोर प्रोसेसर भी हैं. इसी के साथ पहले से बेहतर कैमरा भी दिया गया . इसमें एंड्राइड का नया वर्जन मार्शमेलो भी दिया गया हैं , जिससे इसकी प्रोसेसिंग स्पीड भी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में ज्यादा हैं . किन्तु अभी इसे सिर्फ ब्रिटेन के बाजार में ही उतारा गया हैं . 

 Moto E3 के नाम से आने वाले इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिकस्ल रियर कैमरा दिया है. साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया हैं. इसी के साथ यह स्मार्टफोन पूरी तरह से वाटरप्रूफ भी हैं . 

इस फ़ोन में स्मज रेजिस्टेंस स्क्रीन प्रोटेक्टर के साथ ही माइक्रो एसडी स्लॉट भी हैं, जिसकी सहायता से मेमोरी को बढ़ाया जा सकता हैं. इन्बिल्ट मेमोरी और रैम के बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताया हैं . इसकी कीमत $131 ( लगभग 8,756 रुपये) है. इसकी बैट्री 2,800mAh की है. इस नए स्मार्टफोन Moto E3 नये फीचर्स और बेहतर परफॉर्म की उम्मीद की जा सकती हैं .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -