भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Motorola Razr का 5G एडिशन
भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Motorola Razr का 5G एडिशन
Share:

Motorola ने पिछले वर्ष ग्लोबल मार्केट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr लॉन्च कर दिया था . जो कि जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. वहीं अब खबर है कि कंपनी इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के नए वेरिएंट पर काम कर रही है जिसे 5G सपोर्ट के साथ मार्केट मे उतारा जा सकता है. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक Motorola Razr 5G जल्द ही चीनी मार्केट में लॉन्च करने वाली है.

चाइनीज वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Motorola Razr 5G स्मार्टफोन चीन में Wuhan International Expo Center में शोकेस किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को Snapdragon 765 ​प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. जबकि 4G वेरिएंट को Snapdragon 710 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था. हालांकि इसमें बाकी सभी फीचर्स दोनों फोन में एक समान होंगे.

Motorola Razr 2019 की बात करें तो इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को केवल यूएस और यूके दो ही देशों में लॉन्च किया गया है. जल्द ही यह भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में दो स्क्रीन दी गई है. फोन में 6.2 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल और 21:9 Cinemavision आस्पेक्ट रेश्यो है. जबकि सेकेंडरी स्क्रीन में 2.7 इंच का gOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 600 x 800 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 4:3 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है. 

75 लाख स्मार्टफोन में एक फरवरी से काम नहीं करेगा WhatsApp

BSNL ने किया इस प्री-पेड प्लान को अपडेट, 65 दिन कम कर दी वैलिडिटी

एयरटेल 100 रुपये से कम कीमत वाले 5 प्लान निकाले, 6GB तक डाटा की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -