Motorola ला रहा दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Motorola ला रहा दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप के अंत में जारी होने के साथ, यह कोई रहस्य नहीं है कि Motorola एक नए फ्लैगशिप पर काम करने में लगे हुए है इसमें अत्याधुनिक क्वालकॉम SOC होने वाला है। जिसके पूर्व हमने Motorola XT2301-5 को चीन की 3C लिस्टिंग में देखा जा चुका है। इसे अपकमिंग Moto X40 कहा जा रहा है। मॉडल नंबर XT2301-4 के साथ उसी डिवाइस का एक वेरिएंट हाल ही में TRDA लिस्टिंग पर देखा गया था, जिसमें Moto Edge 40 Pro का खुलासा हो चुका है।

Moto Edge 40 Pro के डिटेल्स आए सामने: ब्रांड की नामकरण योजना के इतिहास के मुताबिक, यह अत्यधिक है कि यह एक Moto X40 रीब्रांड है। अब, XT2301-4 मॉडल नंबर के साथ एक ही डिवाइस FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर दिखाया जा चुका है, जिसमें रास्ते में (के माध्यम से) कुछ डिटेल्स सामने आ चुके है।

Moto Edge 40 Pro स्पेक्स: 125W वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ, डिवाइस वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग दोनों के साथ संगत होने का भी पता चल जाता है। 5G, NFC और ब्लूटूथ के लिए सपोर्ट है। लिस्टिंग के साथ एक ख़ासियत यह है कि यह डिवाइस की वाई-फाई क्षमताओं को वाई-फाई 6ई तक सीमित करने वाला है, जबकि लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट वाई-फाई 7 के लिए समर्थन प्रदान कर रहा है। यह सवाल उठाता है कि क्या एज 40Pro होने वाला है वास्तव में नए SoC की सुविधा है या यदि मोटोरोला इसे 'अल्ट्रा' वेरिएंट के लिए आरक्षित करने की योजना बना रहा है।

Moto Edge 40 Pro कैमरा: अभी के लिए, डिवाइस के बारे में अफवाहों का बोलना है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ LPDDR5X रैम के साथ आने वाला है। रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-MP का प्राइमरी सेंसर, 50-MP का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। डिवाइस का डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट तक सक्षम होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

Jio ने किया ऐसा कारनामा, उड़ गए लोगों के होश

Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर को लग गया एक और बड़ा झटका

'मुझे यह खबर देते हुए बहुत दुख हो रहा है...', अमेज़न ने लिखा कर्मचारियों को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -