भारत आया मोटो का नया स्मार्टफोन, कीमत काफी कम, फीचर्स में भी दम

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Lenovo की सब-ब्रांड Motorola ने हाल ही एमए ब्राजील में  G7 सीरीज के तहत 4 नए स्मार्टफोन पेश किए थे, वहीं अब इस कंपनी ने इस सीरीज का एक फोन जिसका नाम Motorola G7 Power है, उसे भारत में लॉन्च कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, Motorola G7 Power में पावर के लिए कंपनी ने सबसे खास 5000mAh की दमदार बेटरी दी है और कंपनी ने कहा है कि बैटरी को फुल चार्ज करने के बाद पूरे 60 घंटे तक बराबर फिल्में और 18 घंटे तक बराबर कोई भी गेम आप खेल सकते हैं. 

कीमत की बात की जाए तो मोटो G7 पावर स्मार्टफोन की कीमत भारत में 13,999 रूपए रखी है और यह यह फोन आपको Motorola निजी के स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipakrt पर मिल जाएगा. फ़िलहाल इसे ग्राहक सेरामिक ब्लैक कलर में अपना बना सकते हैं. 


 
मोटो के इस नए फोन में आपको 6.22 इंच की फुल HD+ LTPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है और जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का हैं. फोन गूगल की आधुनिक एंड्राइड पाई 9.0 पर काम करने में सक्षम है, जबकि इसके अलावा 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मेमोरी से भी यह लैस है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में 1.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट पर काम करने में सक्षम है. बताया जा रहा है कि इसमें पावर के लिए 5000mAh बैटरी मिलेगी. साथ ही कनेक्टिविटी के लिए आपक इसमें 4G LTE, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ 4.2, GPS, NFC, USB टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर मिलनेगे. वहीं इसमें 13MP का सिंगल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

भारतीय रेलवे ने ईजाद की 'पुल एण्‍ड पुश तकनीक', अब लंबा सफर भी होगा छोटा

सैलरी 40 हजार रु, इस दिन होने जा रहा इंटरव्यू

BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -