मोटर व्हीकल एक्ट : भारी चालान के खिलाफ युवा कांग्रेस, गडकरी के घर के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन

Sep 11 2019 07:04 PM
मोटर व्हीकल एक्ट : भारी चालान के खिलाफ युवा कांग्रेस, गडकरी के घर के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली : नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर देश की कई जगहों पर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और आज भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा मोटर व्हीकल अधिनियम के संशोधित प्रावधानों के खिलाफ केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के आवास के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया है.

बता दें कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के दौरान बेहद उग्र रूप में देखने को मिलें. साथ ही कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए जमकर नारे भी लगा रहे थे और इसी दौरान कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा पास ही रखे एक स्कूटर को भी उठा लिया गया और कुछ देर तक हवा में ही उसे उन्होंने लटकाए भी रखा.

पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की तभी कार्यकर्ताओं द्वारा स्कूटर को पुलिस बैरिकेड के पास नीचे गिरा दिया गया और इस दौरान पुलिस लगातार प्रदर्शनकारियों को पीछे हटने के लिए भी लगातार कहती रही. खास बात यह रही कि यूथ कांग्रेस के सदस्य भारी संख्या में नितिन गडकरी के आवास के बाहर जमा हुए और लागातार केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी जारी रही. फ़िलहाल नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर देश भर में रोष देखा जा रहा है और हर कोई इससे बेहद परेशान है. 

 

महाराष्ट्र : कांग्रेस को तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री हर्षवर्धन ने थामा बीजेपी का दामन

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

अमेठी : पान की दुकान पर पहुँची स्मृति, चिप्स-टॉफी खरीदी और फिर...

वाराणसीः दुकानदार की हत्या मामले में इनामी बदमाश की पत्नी समेत पांच गिरफ्तार