मोटोरोला स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, इस नाम से लॉन्च होगा नया फोन
मोटोरोला स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, इस नाम से लॉन्च होगा नया फोन
Share:

अमेरिका की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला बहुत जल्द स्टायलस पेन वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन का मया मॉडल ऑनलाइन लीक हुआ है और कनाडियन गवर्मेंट साइट की मानें तो इसका नाम Moto G Stylus रखा जा सकता है. मोटोरोला ने पिछले साल फरवरी में अपना Moto G7 डिवाइस लॉन्च किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले कुछ सप्ताह में मोटोरोला का नया स्मार्टफोन स्टायलस के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस नए स्मार्टफोन के साथ लेनोवो की ओनरशिप वाली कंपनी फ्लैगशिप मॉडल Motorola Edge+ पर भी काम कर रही है. टिप्सटर इवान ब्लास ने अपने ट्विटर हैंडल @evleaks पर नए मोटोरोला स्मार्टफोन के रेंडर शेयर किए हैं, जिसमें डिवाइस को स्टायलस के साथ दिखाया गया है. टिप्सटर की ओर से इस मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और बाकी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आए हैं. हालांकि, रेंडर इमेज में डिस्प्ले डिजाइन में होल-पंच और कर्व्ड ग्लास प्रटेक्शन भी दिया गया है. फोटो में स्टायलस प्रेशर सेंसिटिव टिप के साथ नहीं आता नहीं दिख रहा, जैसा सैमसंग की नोट सीरीज के साथ मिलने वाले S-पेन में मिलता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

फेसबुक पर भूलकर बी न करिये ऐसी गलती वरना हो सकता है भारी नुक्सान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लीक्ड डिवाइस मोटोरोला का पहला स्टायलस वाला ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन हो सकता है. फिलहाल संकेत मिले हैं कि नए फोन इस साल मोटोरोला का टॉप-एंड स्मार्टफोन नहीं होगा. कनाडा गवर्मेंट के रेडियो एक्विपमेंट लिस्ट (REL) के मुताबिक, मोटोरोला नए Moto G Stylus स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और इसका मॉडल नंबर XT2043-4 सामने आया है. डिवाइस को कनाडा की अथॉरिटी से 3 जनवरी को अप्रूवल मिला है और इसी मॉडल नंबर के डिवाइस को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) पर भी देखा गया है.

14 हजार में इस स्मार्टफोन को खरीदकर बचत के साथ उठाएं कई खास फीचर का लाभ

ग्राहकों को नया अनुभव देने के लिए अमेरिका की टेक्नॉलजी कंपनी मोटोरोला ने बीते दिनों अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr पेश किया है. अमेरिका में इस फोन की कीमत 1,500 डॉलर (करीब 1.06 लाख रुपये) रखी गई थी. कंपनी ने बताया कि आने वाले दिनों में इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएग.फोन में दो डिस्प्ले- 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. यह आउटर डिस्प्ले यूजर्स को नोटिफिकेशन्स की जानकारी देगा.

5 एप्स से बिना कैमरा कर सकते है घर की निगरानी

विश्व के इन हिस्सों में फेसबुक हुआ डाउन, नहीं खुल रहे थे नोटिफिकेशन और न्यूज फीड

Realme : इस स्टाइलिश पावर बैक को सेल में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -