मोटो जल्द लाएगी Moto Z4 Play, 48MP रियर कैमरा से होगा लैस

मोटो जल्द लाएगी Moto Z4 Play, 48MP रियर कैमरा से होगा लैस

मोटोरोला की फ्लैगशिप Z सीरीज में अब एक और नया स्मार्टफोन जुड़ने जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Moto Z4 Play स्मार्टफोन को काफी जल्द पेश किया जाना है. बताया जा रहा है कि इसके लिए कंपनी ने पूरी तैयारियां कर ली है. बता दें कि कंपनी ने अपनी इस सीरीज को  2016 में लॉन्च किया था और तब से कंपनी तीन जनरेशन के डिवाइस को पेश कर चुकी है.

बतया जा रहा है कि इस फोन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां भी सामने आई है. हाल ही में लॉन्च से पहले ही Moto Z4 Play के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है और इसमें 6.22इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है जो यू शेप्ड नॉच के साथ दिया जाएगा. जबकि इसे कंपनी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ उतर सकती है. 

खबरें यह भीहैं कि स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. साथ ही इसमें ग्राहकों को क्वॉलकॉम चिपसेट मिल सकता है. यह दो वेरिएंट 4GB/6GB रैम और  64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज होगी।मार्टफोन नियर स्टॉक एंड्रॉइड पाई के साथ आ सकता है. खबर है कि फोन में पावर देने के लिए ग्राहकों को 3,600mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. जबकि सबसे ख़ास इसमें प्राइमरी कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा. आपको बता दें कि इससे पहल हॉनर ऑनर व्यू 20 में और शाओमी रेडमी नोट 7 में 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा दे चुकी है. 

 

नए अंदाज के साथ Nokia 5.1 Plus की भारत में एंट्री, जानिए इसकी खासियत के बारे में....

Apple iPhone SE 2 के फीचर हुए लीक, जानिए लॉन्चिंग डेट ?

इतना खास होने वाला है Jio Phone 3, जानिए कब तक देगा बाजार में दस्तक

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री