Moto Z2 Play स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकता है लांच, जाने कितनी है इसकी कीमत
Moto Z2 Play स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकता है लांच, जाने कितनी है इसकी कीमत
Share:

हाल में अमेरिका की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी मोटोरोला ने अपना नया Moto Z2 Play स्मार्टफोन लांच कर दिया है. जिसके बारे में बताया गया है कि भारत में इसे 8 जून से प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. इसमें यूज़र्स  2,000 रुपए के अग्रिम प्री-ऑर्डर मूल्य का भुगतान करके अपने मोटो Z2 प्ले की प्रीबुकिंग कर सकते है. वही 10 महीनों में 0% ब्याज के साथ शेष राशि का भुगतान कर सकते हैं. इसके प्रीऑर्डर की घोषणा से लग रहा है. इसे जल्दी ही भारत में लांच कर दिया जायेगा. इसकी कीमत 32,000 रूपए बताई गयी है, किन्तु हो सकता है कि भारत में इसकी कीमत में कुछ परिवर्तन किया जाये.

moto z2 play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच फुल एचडी  (1080x1920 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने के साथ फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3GB RAM/32GB स्टोरेज और 4GB RAM/64GB स्टोरेज देने कसाथ एड्रेनो 506 जीपीयू, एंड्रॉयड नूगट 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए moto z2 play स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व सैल्फी के लिए फ्लैश लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए इस 4G LTE स्मार्टफोन में वाई-फाई 802.11 a/g/b/n, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप सी (3.1), 3.5mm का हेडफोन जैक, एनएफसी, एफएम रेडियो और जीपीएस जैसे फीचर्स उपलब्ध है.  

सैमसंग गैलेक्सी J5 के फुल स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी के जे सीरीज के नए अवतार का डिजाइन

गैलेक्सी जे5 (2017) प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ, जानें कीमत

बिक्री के लिए आज उपलब्ध Yu Yureka Black स्मार्टफोन,फ्लिपकार्ट कर रहा सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -