फ्लिपकार्ट पर मिलेगा Moto X4 , जानिए ऑफर
फ्लिपकार्ट पर मिलेगा Moto X4 , जानिए ऑफर
Share:

नई दिल्ली. मोटोरोला अपने स्मार्टफोन मोटो एक्स 4 को भारतीय यूजर्स के लिए पेश करने को तैयार है. कंपनी ने इंडिया में इस फोन की लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाईट भेजना भी शुरू कर दिया है. लॉन्च के साथ ही ये फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि भारत में 13 नवंबर को होने वाले एक इवेंट में मोटो एक्स4 को पेश किया जाएगा.

इस फ़ोन के लिए फ्लिपकार्ट ने भी पूरी तैयारी कर ली है. इसके लिए फ्लिपकार्ट ने एक अलग पेज बना दिया है. उम्मीद है कि 13 नवंबर को होने वाले लॉन्च इवेंट में आने वाले Moto X4 के लिए कुछ लॉन्च ऑफर पेश किए जाएंगे. मोटोरोला और फ्लिपकार्ट की इस पार्टनरशिप पर फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन के सीनियर डायरेक्टर अयप्पन राजगोपाल ने कहा, 'मोटो एक्स4 के एक्सक्लूसिव लॉन्च के साथ फ्लिपकार्ट की मोटोरोला के साथ साझेदारी नए आयाम को छूने के लिए तैयार है.

मोटोरोला ने अपने Moto X4 स्मार्टफोन में टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है. एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है. फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है.

मोटो एक्स4 में कंपनी ने इसके कैमरे को हाईलाइट किया है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया है. इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. 

मोटो एक्स4 में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी (1080x1920पिक्सल्स) रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन है. स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई है. फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया गया है. ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू है. अलग-अलग बाज़ारों के हिसाब से फोन 3 जीबी और 32 जीबी वेरिएंट में उपलब्ध होगा. स्टोरोज को 2टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

यूजर्स के लिए ट्विटर ने किए ये बड़े बदलाव

Asus Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स का बचा डेटा नहीं होगा बेकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -