Moto X4 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटो द्वारा अपने नए आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है. इससे पहले बताया गया था कि मोटोरोला का नया Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को लांच हो सकता है. वही हाल में लीक हुई जानकारी में इसके फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे 5.2-इंच की डिसप्ले के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जा सकती है.

इससे पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि Moto X4 स्मार्टफोन में  5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले दिए जाने के साथ  स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम,  3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड होगा. फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अन्दर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा जिसमे 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है. Moto X4, motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा. पावर के लिए इसमें क्विक चार्ज 3.0 से लैस 3800mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. किन्तु अभी इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

PANASONIC Eluga A3 स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

MOTO E4 PLUS स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

MOTO के G5S स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

एंड्रायड फोन से डिलीट हुआ डाटा ऐसे कर सकते है रिकवर

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -