मोटोरोला ने रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया Moto X Force स्मार्टफोन
मोटोरोला ने रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया Moto X Force स्मार्टफोन
Share:

मोटोरोला कम्पनी ने अपना स्मार्टफोन Moto X Force अभी कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था. कम्पनी ने कहा है कि वह अपना स्मार्टफोन अब 400 रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराएगी. Moto X Force स्मार्टफोन में शैटरप्रुफ स्क्रीन दी गई है. यूजर्स इस स्मार्टफोन को अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील से खरीद सकते है. Moto X Force स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपये है.

Buy Moto X Force From Flipkart

Moto X Force स्मार्टफोन को 15 शहरो में फैले 400 रिटेल स्टोर से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ग्रे और व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन के 32GB वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपये और 64GB वैरिएंट की कीमत 53,999 रुपये है.

Buy Moto X Force (Black, 32GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.4 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टा-कोर चिपसेट, 3GB रैम दी गई है. इस स्मार्टफोन में शैटरशिल्ड डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3760mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

Buy Motorola Moto X Force 32GB 4G from Snapdeal

इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 21MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3G, वाई फाई, ब्लूटूथ दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -