iPhone X से भी धांसू होने वाला है मोटो का ये नया फोन
iPhone X से भी धांसू होने वाला है मोटो का ये नया फोन
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने एक नए फोन पर काम कर रही है. बताया जा रहा है कि मोटोरोला का ये नया फोन iphone x जैसा होने वाला है. कंपनी का कहना है कि अगर इसका कैमरा सेटअप सही रहा तो इस रेंज में यह मार्केट का सबसे बेहतर फोन होगा. हालांकि कंपनी ने इसकी कीमतों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है. इस फोन के बारे में लीक हुई जानकारी के मुताबिक ये फोन मोटोरोला वन पावर होने वाला है.

हालांकि इस फोन की एक फ्रंट इमेज भी पेश की गई है. लेकिन इसकी बैक इमेज नहीं दिखाई गई है. सामने आई इमेज में इसके फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले के नीचे लिखा हुआ है. यह डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा. इस फोन के बारे में कुछ पुरानी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस फोन में वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा पेश किया जा सकता है और इसके अलावा भी इस फोन में बहुत कुछ ख़ास होने वाला है. हालंकि इसके लिए फोन की लॉन्चिंग का इंतज़ार करना होगा.

कंपनी ने भी इस फोन को लेकर अधिक जानकारी सांझा नहीं की है. हालांकि मोटोरोला ने शुरूआती बयानों में यह दावा किया है कि उसका यह फोन अपनी कीमत के हिसाब से काफी उम्दा होने वाला है. वहीं मोटोरोला वन पावर की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी फिलहाल जारी नहीं की गई है.

 

वनप्लस इस दिन लॉन्च करेंगी इस स्मार्टफोन का Silk White लिमिटेड एडिशन

Quora का लांच हुआ हिंदी वर्जन

6 जून को लांच होगा हॉनर का यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -