Moto One Action अगले महीने हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे कई आकर्षक फीचर
Moto One Action अगले महीने हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे कई आकर्षक फीचर
Share:

भारत में पिछले महीने Motorola ने अपना पहला पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Motorola One Vision भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड वन (स्टॉक एंड्रॉइड) प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किया गया है. अब कंपनी एक और एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Moto One Action भी पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल और एंड्रॉइड इंटरप्राइज रेकोमेंडेड लिस्टिंग पर देखा गया है. इस लिस्टिंग के जरिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के साथ ही डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो और प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी मिली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अब हवाई यात्रा के लिए नहीं दिखाना पड़ेगा बोर्डिंग पास या पहचान पत्र, आ गई नई तकनीक

पहले भी Moto One Action की कुछ जानकारियां लीक हो चुकी हैं. इस स्मार्टफोन को अगले महीने की आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को ‘troika_sprout’ के कोड नेम के साथ लिस्ट किया गया है. लिस्ट हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें 6.3 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक Motorola One Vision की तरह ही हो सकता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 2520 x 1080 पिक्सल दिया जा सकता है. इसके सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले के टॉप में दाहिनी तरफ पंच-होल के साथ फिट किया जा सकता है. डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 21:9 हो सकता है. इस स्मार्टफोन में भी Motorola One Vision की तरह ही सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है. 

Gizmore ने बाजार में पेश किया वायरलेस चार्जर, ये है कीमत

कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को 4GB+128GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. Motorola One Vision में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है.Moto One Action के कैमरे की स्पेसिफिकेशन्स फिलहाल लिस्ट नहीं की गई है. फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी टर्बो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 18,000-Rs 20,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. Motorola इसके अलावा इस सीरीज में Motorola One Pro और Motorola One Macro पर भी काम कर रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को भी अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है.

ओप्पो और विवो अपने फ्लैगशिप में जल्द ला सकते है डुअल वाई-फाई

TikTok और Helo की यूजर्स के बीच लोकप्रियता बढ़ी, सरकार के साथ पूर्ण सहयोग का वादा

Netflix ने बहुत कम कीमत वाला प्लान किया पेश, कॉम्पटीशन का उठाए लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -