IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आता है मोटो का नया हैडफ़ोन!
IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आता है मोटो का नया हैडफ़ोन!
Share:

मोटोट्रोला ने हालही में एक बेहतरीन हैडफ़ोन लांच किया है. इस हैडफ़ोन के चर्चा में रहने का कारण यह है कि यह हैडफ़ोन वाटर रेसिस्टेंस के लिए इस हैडफ़ोन में IP54 सर्टिफिकेशन के साथ ख़रीदा जा सकता है.

जिससे हैडफ़ोन पर पानी के छींटे भी पड़े तो भी  हैडफ़ोन को कोई नुकसान नहीं होगा. मोटोरोला ने साथ में यह भी दावा किया है कि हैडफ़ोन में बहरी साउंड आने से रोकता है. मोटरोला एक्सेसरी लाइसेंस रखने वाली कंपनी बीनाटोन ने भारत में ईयर हैडफ़ोन ईयर बड्स 2 को लांच किया. ईयर बड्स 2 की कीमत 799 रुपये देकर के आप खरीद सकते है.

बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए 10NM के ड्राइवर भी दिया है. इन बिल्ट माइक भी दिया हुआ है जो आयी हुई कॉल का उतर देने के काम आयेगा. इसके साथ म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल भी करता है. 1.2 मीटर लम्बी केबल के साथ 3.5MM ऑडियो जैक है. इसका वजन 41 ग्राम है व साथ में दो जोड़ी सॉफ्ट ईयर बड भी अलग से आते है. बिनटोन ने श्याम टेलीकॉम लिमिटेड के साथ साझेदारी मार्च 2017 में की. जिससे मोटोरोला के प्रोडक्ट तीन साल के लिए देश में इंपोर्ट करेगी. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

BSNL का नये ऑफर के साथ, अब "दिल खोल के बोल "

भविष्य में होंगे फेसबुक में कई बदलाव, आप मन में सोचगे और टाइप भी हो जाएगा

BSNL का नये ऑफर के साथ, अब "दिल खोल के बोल "

LG G6 भारत में लॉन्च

'HTC U' होगा 16 मई को लॉन्च

24 Swipe Konnect Neo 4G स्मार्टफोन लॉन्च

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -