मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन
मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना 'Moto X4' स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 22,999 रुपये में पेश किया है. मोटो एक्स4' डिवाइस को 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस हैंडसेट में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी हैं. साथ ही इसकी बॉडी को मेटल से बनाया गया है. ये स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जो कि डिस्प्ले के नीचे मौजूद है और नेविगेशन का काम भी करता है.

इस मध्यम रेंज के स्मार्टफोन में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जो कि 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल ड्यूअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर से लैस किया है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसे फास्ट चार्जिग तकनीक के साथ पेश किया गया है.

कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस एक घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाती है. माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला वीवो के वी7 प्लस और ओप्पो के एफ3 प्लस स्मार्टफोन से होना है.

 

एयरटेल लेकर आया 1200 रुपये का स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुआ जिओनी का नया फ़ोन

सामने आई Samsung Galaxy J2 (2018) की सारी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -