भारत में Moto G9 की सेल कल से होगी शुरू, जानें क्या है लॉन्च ऑफर
भारत में Moto G9 की सेल कल से होगी शुरू, जानें क्या है लॉन्च ऑफर
Share:

मेड इन इंडिया स्मार्टफोन Moto G9 को बीते दिनों ही ऑफिसियल तौर पर देश में पेश किया गया. इस स्मार्टफोन को पहली बार 31 अगस्त को सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के साथ ग्राहक को लॉन्च ऑफर में डिस्काउंट की भी फैसिलिटीज मिलेगी. अगर Moto G9 में दिए गए खास फीचर्स की बात करें तो यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है और इसमें TurboPower चार्जर के साथ पांच हजारmAh की बैटरी शामिल है. Moto G9 का दाम 11,499 रुपये है और यह स्मार्टफोन पहली बार 31 अगस्त को बिक्री के लिए अवेलेबल होगा. ये बिक्री दोपहर 12 बजे प्रारंभ होगी. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से परचेस कर सकेंगे. यह स्मार्टफोन सफायर ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर वेरिएंट में अवेलेबल होगा.

Moto G9 के साथ मिलेगा खास ऑफर
इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर की बात करें तो इसकी खरीददारी पर ग्राहक 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन ये ऑफर सिर्फ ICICI Bank और Yes Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही अवेलेबल होगा. डिस्काउंट के बाद ग्राहक Moto G9 स्मार्टफोन को 10,999 रुपये में परचेस कर सकेंगे.

Moto G9 के स्पेसिफिकेशन्स
Moto G9  को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इसमें चार GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है. फोटोग्राफी के लिए Moto G9  स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है. जबकि दो MP का मैक्रो सेंसर और दो MP का डेप्थ सेंसर शामिल हैं. वहीं, स्मार्ट फोन का सेल्फी कैमरा आठ MP का है.

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -