Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स
Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स
Share:

 Motorola ने कम रेंज का शानदार स्मार्टफोन Moto G9 Plus ब्राजील में पेश कर दिया है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.8 इंच का डिस्प्ले और 4 कैमरे मिल रहे हैं. साथ ही इस स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिल रहा है. लेकिन, कंपनी ने अभी तक इस शानदार स्मार्टफोन की देश सहित अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर कोई सूचना नहीं दी है. आइए जानते है Moto G9 Plus की कीमत और फीचर्स के बारें में....

Moto G9 Plus की कीमत
कंपनी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का दाम R$2.499,10 रखा है. ग्राहक इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को रोज गोल्ड और Indigo ब्लू कलर ऑप्शन में परचेस कर सकते है.           

Moto G9 Plus की स्पेसिफिकेशन
इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एफएचडी प्लस मैक्स विजन डिस्प्ले मिल रहा है, जो एचडीआर दस को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G चिपसेट के साथ चारGB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, आठMP का वाइड-एंगल लेंस, दोMP का मैक्रो लेंस और दोMP का डेप्थ सेंसर शामिल है. साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. Moto G9 Plus स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है, जो तीस वॉट TurboPower फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन में एनएफसी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल रहे हैं.      

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

Xiaomi में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

Huawei ने लॉन्च किए अपने दो शानदार टैबलेट, जानें कीमत       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -