Moto G8 Power Lite की जानिये कीमत
Moto G8 Power Lite की जानिये कीमत
Share:

मोटोरोला (Motorola) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो जी8 पावर लाइट (Moto G8 Power Lite) को लॉन्च करने की तैयारी में है। परन्तु , लॉन्चिंग से ठीक पहले मोटो जी8 पावर लाइट की कीमत का खुलासा हुआ है। वहीं लीक रिपोर्ट के अनुसार , जी8 पावर लाइट की कीमत 189.99 यूरो (करीब 15,464 रुपये) होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

Moto G8 Power Lite की स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार , कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल हो सकता है। इसके अलावा जी8 पावर लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट और 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Moto G8 Power Lite का कैमरा
यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। फिलहाल , इस फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी अब तक नहीं मिली है।

Moto G8 Power Lite की बैटरी
कंपनी ने इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दे सकती है। इसके अलावा जी8 पावर लाइट में 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। वहीं, दूसरी तरफ सूत्रों की मानें तो इस फोन की सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर होगी।

Moto G8 Plus 
कंपनी ने इससे पहले मोटो जी8 प्लस भारत में 13,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया था।इसके साथ ही फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है। साथ ही यू-शेप नॉच भी दिया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी समेत 4जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Moto G8 Plus का कैमर
कंपनी ने मोटो जी8 प्लस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का एक्शन सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, यूजर्स इस फोन के 25 मेगापिक्सल वाले कैमरा से बेहतर सेल्फी क्लिक कर सकते है| 

Moto G8 Plus की बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स देगी। साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है , जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

आधार को पैन कार्ड से ऐसे करें लिंक

COAI ने नेटफ्लिक्स हॉस्टार को लिखा पत्र, दिया यह सन्देश

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों के आगे छात्र ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -